गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाहीछत्तीसगढ़

जीपीएम जिले में 24 घंटे में 2 नाबालिगों और एक युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला, दो आरोपी  गिरफ्तार

Advertisement

(उज्ज्वल तिवारी) : जिले में बीते 24 घंटे के भीतर दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म और एक युवती से शारीरिक शोषण के मामले को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 24 घंटे के भीतर दो नाबालिकों के साथ शारीरिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं जबकि एक और मामले में  शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक शोषण करने का आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Advertisement


पहला मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। जहां, पीड़िता ने  थाने पहुचकर रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि 04 साल पहले जब स्कूल पढ़ने जाती थी। तब मटियाडांड गांव निवासी आरोपी निरंजन लखावत उससे बात कर पीछा करता था और शादी करने का प्रलोभन देकर व् डरा धमका के बिना सहमति के जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Advertisement

बाद में पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। और प्रार्थी के साथ धोखा देकर संबंध बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर निरंजन लखावत( निवासी मटियाडांड) के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

वही दूसरा मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र का है। जहां पर नाबालिग से दैहिक शोषण के मामले में पुलिस के पास आकर अपराध दर्ज कराया है। जिसमे पीड़िता का फेसबुक में एक युवक ने रिक्वेस्ट भेजकर पहले तो दोस्ती की, फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। इसके बाद गिरारी निवासी आरोपी तापेश्वर मराबी पीड़िता से लगातार दैहिक शोषण करता रहा।

जिससे वो गर्भवती हो गई।जब पीड़िता ने युवक से शादी के लिए कहा तो आरोपी युवक ने युवती से शादी करने इंकार कर दिया, जिसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस ने आरोपी तापेश्वर मराबी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही तीसरा मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के है। जहां पर रहने वाली एक युवती ने अपने साथ काम करने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। जिसमे पीड़िता ने बतलाया कि पेण्ड्रा के बचरवार गांव में रहने वाला दीपक राठौर (जो पेशे से राजमिस्त्री का काम करता था) उसके साथ ही काम यह करता था। वह पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने लगा। जब पीड़िता शादी के लिए कहती तो वह बात को टाल देता। युवती को कुछ दिनों बाद पता चला कि दीपक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।


जिसके बाद युवती ने पेण्ड्रा थाने पहुचकर रिपोर्ट लिखाई। इस पर पुलिस ने पेण्ड्रा के बचरवार गांव में रहने वाले दीपक राठौर के खिलाफ 376 का अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जैसे ही उसके खिलाफ fir दर्ज होने की जानकारी मिली। वह फरार हो गया है। फिलहाल पेण्ड्रा पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button