बिलासपुर

BREAKING : युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास.. लोगों ने युवती को बचाया और आरोपी को धर दबोचा, पुलिस पर माण्डवली के चलते अपराध दर्ज करने में कई घंटे लगाने की चर्चा

(शशि कोन्हे के साथ प्रदीप भोई) :  बिलासपुर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बालमुकुंद स्कूल के पास रहने वाली युवती को मस्तूरी थाना क्षेत्र के रहने वाले दीपक गेंदले नामक व्यक्ति अपनी कार में जबरदस्ती बैठा कर दर्रीघाट अपने फॉर्म हाउस ले गया। वहां जाकर बदनीयती से युवती के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा।

Advertisement

उसने युवती के कपड़े फाड़ दिये और उसके साथ जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने लगा।  युवती के द्वारा उसकी हरकतों का विरोध करते हुए शोर मचाने  पर आस पास के लोग वहां आ पहुंचे। और उन्होंने दीपक गेंदले की कार पर् तोड़ फोड़ कर किसी तरह युवती को बचाया।

Advertisement

यह घटना गुरुवार को दोपहर की जाती है। लेकिन पुलिस को इसकी रिपोर्ट लिखने और कार्रवाई करने में पूरा दिन कैसे लग गया इसे लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि पूरे दिन मामले को रफा-दफा करने की कोशिशें की जाती रही।

Advertisement

चर्चा है कि लेकिन इसमें असफल होने के बाद थक हार कर सेटलमेंट नहीं हो पाया तब युवक दीपक गेंदले के खिलाफ धारा 376, 506, 342, 366 अपहरण  और बलात्कार  की धाराओंके तहत कार्यवाही की गई। वही पुलिस के द्वारा अपहरण  बलत्कार के आरोपी की फोटो देने से भी मना किया गया है।

पुलिस के उच्चाधिकारियों को इस पूरे मामले की बारीक जांच कर यह जरूर पता लगाना चाहिए कि दोपहर को हुई घटना के मामले में चलाने में सारी चीजें साफ होने के बावजूद कई घंटे कैसे लग गए। और यह भी पता लगाना चाहिए कि क्या इसमें मामले को रफा-दफा करने की कोई साजिश भी की गई अथवा नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button