छत्तीसगढ़

भाजपा नेता प्रतिपक्ष को बर्खास्त करें और दुष्कर्म पीड़िता को धमकाना बन्द करे- धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने प्रेस वार्ता कर भाजपा पर केस वापस लेने धमकाने का आरोप लगाये इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुऐ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रेप पीड़िता का भाजपा पर लगाये गये आरोप गंभीर है जो भाजपा के बलात्कारियों के पक्ष में खड़े होने की परंपरा और चरित्र को पर्दाफाश करती है नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे ने आदिवासी बेटी के साथ दुष्कर्म किया मारपीट किया और अब भाजपा उस दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी बेटी के खिलाफ खड़ी है।

Advertisement

भाजपा अब नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल के रेपिस्ट बेटे को बचाने के लिये रेप पीड़िता एवं उसके परिवारजनों को रिश्तेदारो को केस वापस लेने के लिए डरा रहे धमका रहे हैं जान से मारने की धमकी दे रहे है।यह बेहद निदंनीय है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को रेप पीड़िता के द्वारा जो भाजपा पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं।

Advertisement

उसका स्पष्टीकरण देना चाहिए और प्रदेश की जनता को बताना चाहिए कि कब नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को उनके पद से हटाएंगे और उनके रेपिस्ट बेटे पलाश चंदेल जो किसी न किसी भाजपाशासित राज्य में छिपे हुए हैं उन्हें कब सरेंडर करवायेंगे?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के द्वारा आदिवासी बेटी के साथ की गई दुष्कर्म के बाद भाजपा आखिर मौन क्यों हैं ?क्या भाजपा का यही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा है? क्या यही मोदी भाजपा का महिलासशक्तिकरण है ? भाजपा का यह महिला और बेटी विरोधी चरित्र प्रदेश की जनता देख रही है

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते रमन सिंह ने भी अपने ओएसडी ओपी गुप्ता जिसके ऊपर एक नाबालिग से रेप का आरोप था उस पीड़िता का 4 साल तक एफआईआर दर्ज नहीं होने दिया था कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पीड़िता का एफआईआर दर्ज हुआ आरोपी की गिरफ्तारी हुई। झारखंड में भी भाजपा की सरकार ने एक आदिवासी बेटी के साथ हुई गैंग रेप रेप और पॉक्सो एक्ट के आरोपी ब्रह्मानंद नेताम को बचाने षड्यंत्र किया था।

जिस का पर्दाफाश हुआ वही स्थिति छत्तीसगढ़ में अभी भाजपा की है आदिवासी बेटी के साथ हुई रेप के आरोपी को बचाने के लिए भाजपा पीड़िता को डरा धमका रहे हैं असल में भाजपा का यही संस्कार और यही शिक्षा भी है पूरा देश ने देखा है किस प्रकार से उन्नाव और कठुआ में हुई रेप की घटना के बाद भाजपा के नेता अपने रेपिस्ट विधायक को बचाने के लिए सड़कों पर झंडा लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

भाजपा की सरकार ने गुजरात में सजायाफ्ता 11 बलात्कारियों को जेल से रिहा किया और भाजपा के नेता उनको माला पहना रहे थे मिठाई खिला रहे थे असल में भाजपा अपराधियों के साथ खड़ी होती है कभी पीड़ित के साथ खड़ी नहीं होती है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button