देश

कांग्रेस दफ्तर के बाहर बिग बॉस फेम अर्चना गौतम संग मारपीट, बाल खींचने और धक्का-मुक्की

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम के साथ हाल ही में AICC के दफ्तर के बाहर कुछ महिलाओं ने बदतमीजी की। इन औरतों ने अर्चना गौतम के बाल खींचे और उनके साथ धक्का-मुक्की की। कांग्रेस की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अर्चना गौतम अपने पिता के साथ 29 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पहुंची थीं। एक्ट्रेस को दफ्तर में एंट्री नहीं दी गई, उल्टा उन्हें वहां पर बदसलूकी का सामना करना पड़ा। घटना का फुटेज इंटरनेट पर वायरल है।

Advertisement

प्रियंका गांधी को बधाई देने पहुंची थीं अर्चना गौतम
अर्चना गौतम का आरोप है कि वह महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने पहुंची थीं जब उनके साथ मारपीट की गई। अर्चना ने इस मामले पर मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है, लेकिन वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो अपने आप में काफी कुछ साफ कर देते हैं। एक्ट्रेस ने इस घटना को लेकर कहा है कि वह शांत बैठने वाली नहीं हैं और इस मामले पर आगे लड़ेंगी। अर्चना ने कहा कि मेरे साथ बहुत गलत हुआ है।

Advertisement

अर्चना गौतम करवा सकती हैं घटना को लेकर मुकदमा
खबर है कि अर्चना गौतम इस पूरी घटना पर 30 सितंबर के दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं और मेरठ में इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करा सकती हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इससे पहले मार्च के महीने में अर्चना के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए (संदीप सिंह) के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में केस दर्ज करवाया था।

प्रियंका गांधी के सचिव पर पिता ने लगाया था आरोप
अर्चना गौतम के पिता ने तब आरोप लगाया था कि प्रियंका गांधी के निजी सचिव ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि वह उन्हें उठवा लेंगे। अर्चना के पिता ने आरोप लगाया था कि सचिव संदीप सिंह ने उनकी बेटी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। बता दें कि अर्चना गौतम सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा रही थीं। वह इस सीजन में काफी देर तक बनी रही थीं, हालांकि विनिंग ट्रॉफी नहीं जीत सकीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button