देश

भारत पे के सीईओ सुहैल समीर ने दिया इस्तीफा….नलिन नेगी होंगे कंपनी के अंतरिम सीईओ

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – भारतपे के सीईओ सुहैल समीर ने इस्तीफा दे दिया है। पिछले साल समीर भारतपे के सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर से अनबन के बाद चर्चा में आए थे। ग्रोवर पर वित्तीय गड़बड़ी का आरोप लगाने के बाद समीर ही फिनटेक कंपनी का कामकाज संभाल रहे थे। उनके इस्तीफे के बाद कंपनी ने कहा है कि 7 जनवरी, 2023 से सीईओ पद से लेकर रणनीतिक सलाहकार तक परिवर्तन प्रभावी होंगे।

Advertisement

कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि मौजूदा सीएफओ नलिन नेगी को कंपनी का अंतिरम सीईओ बनाया गया है, जो कि इस बदलाव के समय में कंपनी का कामकाज सुनिश्चित करेंगे।

Advertisement


इससे पहले कंपनी के तीन अन्य बड़े अधिकारी चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर विजय अग्रवाल, पोस्टपे प्रमुख नेहुल मल्होत्रा और लोन एंड कंज्यूमर प्रोडक्ट के प्रमुख रजत जैन ने कंपनी से इस्तीफा दिया था। वहीं, कंपनी के रेवेन्यू अफसर निशित शर्मा ने जून में कंपनी छोड़ दी थी।


कुछ हफ्ते पहले ग्रोवर ने समीर पर कुछ निजी हमले किए थे, जिसे लेकर ग्रोवर और समीर एक बार फिर चर्चा में आ गए थे। बता दें, वित्तीय गड़बड़ी को लेकर भारतपे और ग्रोवर के बीच विवाद चल रहा है, जिसमें धोखाधड़ी को लेकर मुकदमा भी भारतपे की ओर से दायर किया जा चुका है।

एफएमसीजी समूह के सीईओ थे। अगस्त 2020 में भारतपे के प्रेजिडेंट के रूप में नियुक्त हुए थे। ये वहीं समय था, जब ग्रोवर का सारा ध्यान पीएमसी बैंक का अधिग्रहण करके बैंकिंग लाइसेंस पर था। अगस्त 2021 में समीर ने भारतपे के सीईओ का पद संभाला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button