छत्तीसगढ़

फेसबुक लाइव में बोले अमर अग्रवाल-न्यायधानी में रोज हो रहे मर्डर और लूट..माफियाओं से कब मिलेगी निजात?

Advertisement

(शशि कोन्हेर).: बिलासपुर -फेसबुक लाइव अपनो से अपनी बात कार्यक्रम में ऑनलाइन मित्रों से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के हालात पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा बहानेबाज जनप्रतिनिधियों की निष्क्रियता और सत्ता संरक्षण में दबी हुई ब्यूरोक्रेसी से प्रदेश के दूसरे बड़े शहर न्यायधानी बिलासपुर में कानून व्यवस्था कटघरे में है। अपराधियों पर नकेल कसने  पुलिस की मुहिम धरातल पर नही  है। बिलासपुर में रोजाना हो रही हत्याएं  और लूटखसोट जालसाजी,सट्टाबाजी से  नागरिक जीवन भयाक्रांत हो गया है।

Advertisement

शहरी क्षेत्र में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं से भी जीवन संकट में बने रहता है, करोड़ों रुपए के इंट्रीगेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम के बावजूद हर दूसरे दिन बीच शहर में सड़क दुर्घटना में मौत की दिल दहला देने वाली तस्वीरे खबरों में रहती है, इसके लिए शासन और प्रशासन सीधे तौर पर जिम्मेदार है, सत्ता दल के संरक्षण की आड़ में नाना प्रकार की माफिया हावी है। देर रात बीच शहर की सुनी सड़को में रंगरेलियां मनाने वाले और अपसंस्कृति फैलाने वालों पर पुलिस का कोई कंट्रोल नहीं है।

Advertisement

रिवर साइड, लिंक रोड, पुराना बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन इलाके, रिंग रोड,हाईवेज़ में देर रात मस्ती खोरो, नशाखोरी करने वाले बैखोफ घूमते अपराधिक घटनाओ को अंजाम देने का काम कर रहे है।शहर की जनता यह जानना चाहती है आखिर बिलासपुर को  बढ़ते अपराधो से निजात कब मिलेगी? अमर अग्रवाल ने दोहराया मुख्यमंत्री की एकला चलो की नीति से प्रदेश में सारे विकास कार्य ठप्प हो गए है।गांव गरीब,किसान,मजदूर आम शहरी, युवा ,व्यापारी, उद्यमी, कर्मचारी अधिकारी कोई ऐसा  नहीं है जो इस सरकार की नीतियों से खुश हो। प्रदेश सरकार ने पूरे पांच साल फ्लॉप सुराजी  मॉडल की पोस्टर बाजी में बिता दिया, छत्तीसगढ़ की जनता ने सरकार की वादाखिलाफी  को अच्छी तरह से समझ लिया है, अब बदलाव का मन जनता बन चुकी है।

अपनों से अपनी बात में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने मित्रों और समर्थकों से संवाद के दौरान  मिशन चंद्रयान 3 की सफलता के लिए इसरो की पूरी टीम और वैज्ञानिक समुदाय को शुभकामनाएं दी। नीरज चोपड़ा सहित तीन भारतीय खिलाड़ियों के भाला फेंक में वर्ल्ड एथलेटिक्स प्रतियोगिता में फाइनल में पहुंचने पर हर्ष व्यक्त करते हुए जीत की कामना की और फिडे विश्व शतरंज चैंपियनशिप में 18 वर्षीय भारतीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञाननंदा के उप विजेता बनने को देश के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि बताया।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने निर्वाचन कार्यालय एव प्रशासन से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विशुद्ध, त्रुटि सहित फ़ोटोयुक्त निर्वाचक नामावली तैयार हो इसके लिए पुख्ता इंतजाम किया जाए एवम दिव्यांग एवं 80+ के  बुजुर्ग मतदाताओं के लिए जारी नवीन निर्देशों का सावधानी से परिपालन सुनिश्चित हो। उन्होंने पहली बार मतदान करने जा रहे हैं युवा मतदाताओं से निर्वाचक नामावली में नाम जुड़वाने की अपील की एवम बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा शीघ्र ही बिलासपुर शहर के युवा मतदाताओं के लिए मतदाता जागरण एवं सामान्य अभिरुचि आधारित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित करने जा रहा है।श्री अग्रवाल ने कहा बीजेपी घोषणा पत्र निर्माण के लिए विभिन्न वर्ग एवं समुदाय व्हाट्सएप नंबर
9548656500 एवम ईमेल आई डी cgbjpmankibaat2023@gmail.com पर बीजेपी के घोषणापत्र के लिएअपना सुझाव भेज सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button