देश

उन सभी उम्मीदवारों ने राहुल गांधी के सामने एफिडेविट में लिखकर, खाई कसम…चाहे जो हो जाए..हम कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, पिछली बार 17 विधायक जीते थे मात्र दो कांग्रेस में रहे..बाकी निकल लिए…!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : पणजी – कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गोवा में हैं। गोवा के एक चुनावी कार्यक्रम में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम गोवा के लोगों के लिए ‘न्याय स्कीम’ लाएंगे। हम हर महीने 6,000 रुपए गोवा के सबसे गरीब व्यक्ति के बैंक अकाउंट में डालेंगे। 72,000 रुपए साल के आपके बैंक अकाउंट में दिए जाएंगे। साथ ही कहा कि हमारा पूरा ध्यान रोजगार पैदा करने पर होगा। हम जानते हैं कि रोजगार किस प्रकार से पैदा किया जाता है। कांग्रेस पार्टी इसे समझती है। हमने किया भी है। हम एक बार फिर आपको करके दिखा देंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि जिन्होंने धोखा दिया है हम उनको टिकट नहीं देने वाले हैं। इस बार हमने नए लोगों को टिकट दिया है। पूर्ण बहुमत के साथ गोवा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

Advertisement

गोवा में कांग्रेस उम्मीदवारों ने ली पार्टी के प्रति निष्ठा की शपथ

वहीं, दूसरी ओर गोवा में पिछले पांच वर्षो में दलबदल से परेशान रही कांग्रेस ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों से एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करवाया। इस शपथ पत्र में पार्टी के लिए निष्ठा बनाए रखने की बात कही गई है।

पार्टी के सभी उम्मीदवारों ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष शपथ पत्र पर हस्ताक्षर किए। शपथ पत्र में वादा किया गया है कि कांग्रेस के उम्मीदवार अगर जीतते हैं तो अगले पांच वर्ष पार्टी से इस्तीफा नहीं देंगे या किसी अन्य राजनीतिक संगठन में नहीं जाएंगे। इस दौरान कांगे्रस के सहयोगी गोवा फारवर्ड पार्टी (जीएफपी) के उम्मीदवारों ने भी हलफनामे पर हस्ताक्षर किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button