देश

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उनके परिवार से मुलाक़ात की…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : इसके बाद प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार साढ़े तीन साल से बस अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त रही है.

Advertisement

वसुंधरा राजे ने कहा, “अगर आप आम नागरिक को सुरक्षा नहीं दे सकते तो आपको सरकार में रहने का कोई हक़ नहीं है. हालाँकि, एनआईए ने मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है. लेकिन सरकार अपनी ज़िम्मेदारी से कब तक भागेगी? ये सरकार साढ़े तीन साल से बस अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त रही है.”

Advertisement

उन्होंने कहा, “अपराधियों की कोई जाति और मज़हब नहीं होता. अपराधी सिर्फ़ अपराधी होता है. इसलिए उनके ख़िलाफ़ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो. ऐसे लोगों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने की ज़रूरत है.”

पूर्व सीएम ने कहा, “राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी जो खुद गृहमंत्री भी हैं, वो अपनी जिम्मेदारी को समझ नहीं पा रहे हैं. दिल झकझोर देने वाली इस घटना के लिए सिर्फ और सिर्फ गहलोत सरकार जिम्मेदार है. जिससे लोगों में भय व असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है. गहलोत जी खुद कहते हैं कि हर गलती कीमत मांगती है. ऐसे में अब वे ही बताएं कि इस गलती की क्या क़ीमत है?”

बीते सप्ताह दो लोगों ने कन्हैयालाल साहू की दुकान में घुसकर हत्या कर दी थी. अभियुक्तों ने वीडियो बनाकर दावा किया था कि पैग़ंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने की वजह से कन्हैयालाल की हत्या की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button