छत्तीसगढ़

दर्द से कराह रहे घायलों को आदित्य भगत ने पहुँचाया अस्पताल, दिया संवेदनशीलता का परिचय, स्वयं के वाहन से पहुँचाया अस्पताल….

Advertisement

सीतापुर – सीतापुर विधानसभा के बतौली विकासखंड के मंगारी पेट्रोल पंप के पास 2 बाईक सवार खड़ी ट्रक से टकरा गए जिससे 1 की हालत गंभीर व एक को चोट आई थी वह सड़क के किनारे दर्द से कराह रहे थे, और दुआ कर रहे थे कि कोई मदद के लिए आये और उनको अस्पताल लेकर जाए।

Advertisement

इसी बीच AICC सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय संयोजक आदित्य भगत सीतापुर खेल महोत्सव में शामिल होकर उसी सड़क से वापस लौट रहे थे, जैसे ही उनकी नजर घायलों पर पड़ी उन्होंने अपना वाहन रुकवाया और संवेदनशीलता का परिचय देते बिना एम्बुलेंस के इंतज़ार में समय गँवाते हुए तत्काल घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले जाकर तत्काल उपचार शुरू कराया और उस क्षेत्र के संबंधित थाने व बीएमओ को सूचना देकर अस्पताल बुला कर कार्यवाही कराई.

Advertisement


ऐसे संवेदनशीलता आज के जमाने मे देखने को नही मिलती जिस तरह आदित्य भगत ने उनको खुद उठाकर अस्पताल पहुँचाया। बताया जा रहा है घायल बस्तीपारा, बेलकोटा निवासी हैं.


उपचार होने तक आदित्य भगत बिना पलक झपकाए घायलों का उपचार अपनी देख रेख में कराते रहे, उनके चेहरे पर पड़े शिकन को देखकर ही उनके व्यवहार का अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि एक जननेता कैसा होना चाहिए जो जनता की मदद के लिए हमेशा अग्रणी रहें।

जिस व्यक्ति की हालत गंभीर थी उसे उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया व दूसरे घायल का इलाज जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button