देश

हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत….

(शशि कोन्हेर) : महाराष्ट्र के मुंबई-गोवा राष्ट्रीय महामार्ग पर मान गांव इलाके मे भीषण दुर्घटना हुई है. इसमें नौ लोगों की घटना स्थल पर मौत की सूचना है. इसमें चार महिलाएं और 5 पुरुष शामिल हैं. वहीं एक 4 साल की मासूम गंभीर रूप से घायल हुआ है. ईको और ट्रक की आमने सामने टक्कर के चलते ये गंभीर हादसा हुआ है.

Advertisement

गुरुवार यानी आज सुबह पांच बजे रेपोली गांव के पास ये दुर्घटना हुई है. दुर्घटना की खबर मिलते ही गोरेगांव पुलिस स्पॉट पर पहुंची. इसमें एक चार वर्ष का बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. स्थानीय लोगों और पुलिस के प्रायास के कारण इस बच्चे को बचाया जा सका. पुलिस के मुताबिक उलटी तरफ से आ रहे ट्रक ने ईको कार को टक्कर मारी जिसके चलते ये हादसा हुआ है.

Advertisement

गौरतलब है कि बीते दिनों महाराष्ट्र में ही एक और गंभीर सड़क हादसा हुआ था. यहां पालघर में एक कंटेनर और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. ये हादसा महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को गुजरात के औद्योगिक शहर अहमदाबाद को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ था.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कंटेनर और एक वैगनआर कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा पालघर जिले के कासा थानाक्षेत्र में हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कंटेनर का भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है. देर रात दो वाहनों की भीषण टक्कर के कारण हुई तेज आवाज और मौके पर मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button