छत्तीसगढ़

श्री सर्वेश्वरी समूह शाखा सेंदरी (कोनी) में अघोरेश्वर भगवान राम का की 87 जयंती हर्षोल्लाह से मनाई गयी, अघोरेश्वर भगवान राम की 87 वीं जयंती

Advertisement

(शशि कोन्हेर).: बिलासपुर। श्री सर्वेश्वरी समूह शाखा सिणधरी कोनी बिलासपुर के आश्रम प्रांगण में परम पूज्य अघोरेश्वर भगवान राम का 87वां जयंती पर हरसोला से मनाया गया। अघोराचार्य महाराज श्री बाबा कीनाराम जी की महाविभूति स्थल पर उमेश नारायण मिश्रा के द्वारा चित्रों पर पुष्प अर्पण किया गया।

Advertisement

इसके साथ ही पावन ग्रंथ सफल यानी का पाठ किया गया। इसके बाद सूक्ष्म प्रसाद का वितरण और 11:30 से परम पूज्य अघोरेश्वर महाप्रभु जी की अमृतवाणियों पर संक्षिप्त विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में श्री हिमांशु तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

Advertisement

जब की श्री संजय सराफ द्वारा अध्यक्षता की गई। अतिथि का स्वागत श्री अजय दुबे और अध्यक्षता कर रहे संजय सराफ आपका स्वागत श्री परमानंद मरावी के द्वारा किया गया।

गोष्ठी में श्री धर्मेंद्र कुमार श्रीवास श्री के आर ध्रुव शिवकुमार यादव रविंद्र तिवारी परमानंद मरावी एन पी नायक और कुंजल सिंह उईके ने ने अपने विचार रखें वही श्री राकेश दीक्षित ने अपनी अनुभूतियों के बारे में बताया और श्री उमेश नारायण मिश्र ने महाप्रभु की जयंती पर्व के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button