देश

आंधी के दौरान संगम में बह गए 11 छात्र, चार को बचाया गया, पांच लापता प्रयागराज में हादसा…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : संगम नोज पर स्नान करने पहुंचे 11 छात्र रविवार शाम तेज आंधी के दौरान गंगा में बह गए। आंधी से जल पुलिस की जेटी भी बह गई। इस दौरान चार छात्रों को जल पुलिस ने बचा लिया। जबकि पांच प्रतियोगी छात्र लापता हैं, जिनकी की तलाश में जल पुलिस के गोताखोर देर रात तक जुटे रहे।

Advertisement

इस घटना से कोहराम मचा रहा। पुलिस ने बताया कि संगम नोज पर रोज की तरह रविवार शाम श्रद्धालु स्नान कर रहे थे। इस बीच प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र भी पहुंच गए। इनमें सतना का सुमित, बिहार का विशाल वर्मा, सुल्तानपुर के अभिषेक अग्रवाल और उत्कर्ष तथा मऊ का महेश्वर शामिल थे।

Advertisement

ये सभी छात्र दारागंज और जार्जटाउन के पास किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। रविवार को एक दर्जन से अधिक छात्र गंगा में स्नान कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शाम को अचानक से तेज आंधी आई। चारों तरफ अंधेरा छा गया। इस बीच अचानक से गंगा की लहरों में जल पुलिस की जेटी बह गई।

Advertisement

वहां पर स्नान कर रहे छात्र भी तेज बहाव की चपेट में आ गए। देखते ही देखते पांचों छात्र बह गए। इनके चार साथी भी गंगा की बहाव में फंस गए लेकिन वहां मौजूद जल पुलिस के गोताखोरों ने प्रतियोगी छात्र अभय समेत अन्य को सुरक्षित बचा लिया। इस घटना से वहां कोहराम मच गया। दारागंज पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि एनडीआरएफ को मदद के लिए बुलाया गया है। 

Advertisement

इन छात्रों का पता नहीं चला

सुमित विश्वकर्मा-सतना
विशाल वर्मा-बिहार
अभिषेक अग्रहरि-सुल्तानपुर
उत्कर्ष गौतम -सुल्तानपुर
महेश्वर वर्मा-मऊ 

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button