छत्तीसगढ़बिलासपुर

आदतन चोर को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली बड़ी सफलता..

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर) : बिलासपुर : थाना सिरगिट्टी पुलिस के जमीन तले पांव उस समय खिसक गई जब एक मामूली से चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ कर पूछताछ किया तो उससे चोरी का बड़ा खुलासा हो गया।दरअसल 22 अलग-अलग राज्य एवं दिगर जिलों से चोरी के मामले में सिरगिट्टी पुलिस को आदतन चोर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है।

Advertisement

सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार तिफरा सूर्य विहार कॉलोनी निवासी प्रार्थी दीपक कुमार ने उसके घर से सोनी,चांदी,मोटरसाइकिल और नगद 10000 रुपए चोरी होने की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज कराई थी।सिरगिट्टी पुलिस चोर की तलाश कर ही रही थी कि थाने में पदस्थ केशव मार्को को कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए चोरी का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ।

Advertisement

जिसमें सूर्या विहार में हुई चोरी के आरोपों का चेहरा कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए चोरी के आरोपी से मिल रहा था। वहीं तिफरा सूर्या विहार के क्षेत्र वासियों ने यहां किराए पर रह रहे अनूपपुर निवासी रामचंद्र राठौर को चोरी के संदेह पर सिरगिट्टी पुलिस को सौंप दिया।

पूछताछ में आरोपी ने बिलासपुर सिरगिट्टी रतनपुर कोटा मस्तूरी बेलगहना मुंगेली लोरमी जड़ा गांव रायगढ़ और शक्ति के अलावा अनूपपुर डिंडोरी और मंडल सहित 22 राज्य और दीगर जिलों में चोरी करना स्वीकार किया आरोपी ने बताया कि उसने दो वर्षों में 25 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी की है।वह चोरी का माल थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत गोल बाजार स्थित शेखर सोनी के पास बेचना स्वीकार किया है।

पुलिस ने आदतन चोर के निशान देही पर चोरी का माल खरीदने वाले फिलहाल शेखर सोनी को गिरफ्तार किया है।अन्य खरीददारों की भी पताशाजी एवं तलाश की जा रही है।जल्द ही इस मामले में एक और बड़ा खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button