छत्तीसगढ़बिलासपुर

VIDEO : पेट्रोल के लिए ढिशूम- ढिशूम ,कर्मचारी और ग्राहक के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल….

Advertisement

बिलासपुर :  हिट एंड रन कानून को लेकर ट्रक और बस ड्राइवरों ने हड़ताल कर रखी है। हड़ताल का असर अब हर जगह देखने को मिल रहा है। सब्जी मार्केट हो या पेट्रोल पंप, ट्रक नहीं चलने से मार्केट में सब्जियां नहीं आ रही है। पेट्रोल पंप में पेट्रोल डीजल की सप्लाई भी ढप है।

Advertisement

बस स्टैंड में बस नहीं चलने से यात्री परेशान है। इन सब के बीच बिलासपुर से एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पेट्रोल कर्मचारी और ग्राहक के बीच मारपीट हो रही है। दावा किया जा रहा हैं कि जल्दी पेट्रोल भरवाने के चक्कर मे दोनों के बीच ये मारपीट हुई।

Advertisement

दरअसल, बिलासपुर में कई पंपो में पेट्रोल नहीं है और जहां है वहां गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है। सिरगिट्टी स्थित पेट्रोल पंप में भी ऐसा ही हाल है। पेट्रोल डलवाने को लेकर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की लंबी लाइन लगी है। लोग अपनी अपनी बारी का इंतेजार कर  रहे  थे।

इस दौरान एक वाहन चालक का पेट्रोल पंप के कर्मचारी से पेट्रोल डलवाने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मे जमकर मारपीट होने लगी। वहां खड़े अन्य कर्मचारियों और लोगों ने दोनों का विवाद सुलझाया और दोनों को शांत कराया।

देखिए वीडियो…

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button