बिलासपुर

BREAKING : कार सवार महिला ने ऑटो समेत 4 मोटरसाइकिल को मारी ठोकर, कई घायल

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर) : बिलासपुर – रेलवे स्टेशन में पार्किंग के पास एक बड़ा हादसा टल गया। गेट नम्बर 4 की ओर से आ रही कार को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए चालक ने पहले ऑटो को ठोकर मारी उसके बाद खंबे से टकराकर और पार्किंग के सामने खड़ी बाईक को ठोकते हुए नाली में कार जा घुसी।

Advertisement

शहर में सड़क दुर्घटनाऐं बढ़ती ही जा रही है हाल ही में अलग-अलग क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। सोमवार को भी एक सड़क दुर्घटना हुई जिसमे गनीमत यह रही इस दुर्घटना में किसी की मौत नहीं हुई। सभी को कुछ न कुछ कुछ चोटें आई हैं। आपको बता दे की बिलासपुर रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 4 की ओर से बुधवारी बाजार की ओर जा रही कार जिसे महिला चला रही थी, आचानक कार अनियंत्रित हो गई और ऑटो को ठोकर मारते हुए वहां लगे बिजली के खंभे से टकराते हुए पार्किंग स्टैंड की गाड़ियों को घसीटते हुए नाले में जा घुसी। इस हादसे में ऑटो पलट गया और ऑटो में सवार महिला,दो बच्चे और पुरुष यात्रियों को चोटे आई है। इसके साथ ही ऑटो चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है।

Advertisement

इस हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र में अफ़रा तफरी मच गई। तत्काल घायलों को अस्पताल दाखिल कराया गया। हादसा इतना जोरदार था कि वहां लगा बिजली का खंबा मुड़ गया जिसके चलते यहां पर शॉर्ट सर्किट भी हुआ और बिजली बंद हो गई वहीं कुछ समय तक यहां करंट का प्रवाह भी आसपास दौड़ने लगा। हादसे के वक्त मौके पर ना तो तोरवा पुलिस पहुंची और ना ही आरपीएफ के जवान। हादसे के बाद आसपास के लोगों और ऑटो चालकों ने तत्परता दिखाते हुए घायल महिला ऑटो चालक व बच्चियों को अस्पताल दाखिल कराया वहीं कार चल रही महिला इस दौरान रोते बिलखते माफी मांगने नजर आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button