play-sharp-fill
Uncategorized

VIDEO : नगर निगम के घूसखोर AE व SE रिश्वत लेते पकड़ाए….एसीबी ने की कार्यवाही

Advertisement

बिलासपुर – एसीबी की टीम लगातार प्रदेशभर में भ्र्ष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, कोरबा नगर निगम के अधिकारी डीसी सोनकर को एसीबी ने रिश्वत लेते पकड़ा है, एसीबी की कार्रवाई से कोरबा निगम में हड़कंप मच गया|

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम कार्यालय जोन दर्री के निगम अधिकारी डीसी सोनकर ने नगर निगम क्षेत्र कोरबा में प्रार्थी ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य से सम्बंधित उपयोग भुगतान किए गए रनिंग बिल व फाइनल बिल की राशि करीब 21 लाख रुपये में से 2 प्रतिशत कमीशन की मांग की गई थी, जो कुल 42000 रुपये होती है।

Advertisement

प्रार्थी द्वारा इस बात की शिकायत एसीबी बिलासपुर में की गई है की गई । शिकायत का सत्यापन कराए जाने पर अरोपी सोनकर द्वार 42000 की जगह 35000 रुपये लेने हेतु सहमती दी गई, जिसके बाद अधिकारी को ट्रैप करने के लिए योजना तैयार किया गया, प्रार्थी जब अरोपी सोनकर को रिश्वत रकम 35000 रुपये देने निगम कार्यालय कोरबा गया तो अरोपी सोनकर ने अपने सब इंजीनियर देवेंद्र स्वर्णकार को दर्री जोन कार्यालय में देने हेतु प्रार्थी को कहा जिसपे प्रार्थी द्वारा अरोपी देवेंद्र को रिश्वत रकम दर्री जोन कार्यालय में देने पे रिश्वत रकम सही मायने में उसे पकड़ा गया है. दोनों अरोपी को अभिरक्षा में लेकर उनके विरुद्ध धारा 7,12पीसी एक्ट 1988 के तहत कार्यवाहियां की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button