play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

छात्र-छात्राओं ने शराबी टीचर को जूते-चप्पलों से जमकर मारा….सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Advertisement

Advertisement

बस्तर में छात्र-छात्राओं ने एक शराबी टीचर को जूते-चप्पलों से जमकर मारा। टीचर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा था और बच्चों से गाली-गलौज करने लगा। इससे गुस्साए बच्चों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। इसके चलते वह स्कूल से भाग निकला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement


जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बस्तर ब्लॉक के पलीभाटा प्राथमिक स्कूल का है। यहां एक शिक्षक हर दिन शराब के नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचता था। बच्चों को पढ़ाने की बजाए नीचे दरी पर सो जाता। बच्चे जब पढ़ाने के लिए कहते तो गालियां देता। जिससे बच्चे काफी खफा थे। यह वीडियो एक-दो दिन पुराना बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि शिक्षक ने बच्चों के साथ बदतमीजी की थी। बस इसी बात से नाराज छात्र-छात्राओं ने शिक्षक पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए।

जिससे शिक्षक ने अपनी बाइक स्टार्ट की और स्कूल से भागने लगा। बच्चों ने भी दौड़ा-दौड़ा कर शिक्षक पर चप्पल फेंके।जिसका मौके पर मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक का नाम भी अभी तक सामने नहीं आ सका है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान ने कहा है कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। मैंने वीडियो भी नहीं देखा है। पता करती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button