play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

जमीन विवाद के चलते जेसीबी में आग लगाने का मामला आया सामने..

Advertisement

(उज्जवल तिवारी) : पेंड्रा। जिले में जमीन विवाद के चलते जेसीबी में आग लगाने का मामला आया सामने आया है। जहां पीड़ित ने किराए से खेत बनवाने को जेसीबी मशीन लाया था। जिस पर पीड़ित किसान ने पड़ोसी पर आग लगाने का संदेह जतलाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही आग लग जाने से लगभग 6 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की सूचना पर आगजनी का मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र क़े नेवरी नवापारा का जहां गांव क़े रहने वाले द्वारिका प्रसाद राठौर ने अपना खेत बनवाने के लिए जे०सी०बी मशीन किराये पर लिया था। जहां खेत का काम खतम होने के बाद उसने जे०सी०बी० को अपने घर की बाडी में खड़ी कर दिया था।

Advertisement

जिसमे रात में लगभग एक बजे जब वह उठा तो जे०सी०बी० में आग लगी हुई थी और जे०सी०बी० की मशीन के पास कुछ लोग खडे हुए थे जोकि उसके चिल्लाने पर वह लोग वहां से भाग गए।

वहीं द्वारिका प्रसाद राठौर ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।जिसमे आवेदक ने अपने शिकायत में कहा है कि उसके पड़ोसी कुशल राठौर के द्वारा उससे खेत क़े मेड़ को लेकर कई बार वाद-विवाद हो चुका है। जिसकी रिर्पोट उसने गौरेला थाने में की है।

उसने यह भी बताया कि जब वह अपनी जमींन पर मेड बनवा रहा था तो उसके पड़ोसी कुशल राठौर ने जे०सी०बी० मालिक फारूख हुसैन को फोन में घमकी भी दिया था कि अगर खेत का मेड़ बनाया तो तेरे बाड़ी को नुकसान कर दूंगा।

वहीं जे०सी०बी० के मालिक के द्वारा बताया गया है कि जे०सी०बी० में आग लगने से लगभग 5 से 6 लाख रू0 का नुकसान हुआ है, साथ ही जेसीबी किराएदार द्वारिका राठौर की रिपोर्ट पर पड़ोसी कुशल राठौर के खिलाफ गौरेला थाने में शिकायत दर्ज की गई है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की सूचना पर आगजनी का मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button