बिलासपुर

3 साल पहले युवक की हुई मौत का खुलासा : दोस्तों ने मारकर खेत मे दफना दिया था शव….देखिये VIDEO

(रघु यादव) : बिलासपुर/मस्तूरी – जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्हार चौकी के तहत एक अनसुलझे मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है, जिसमें 3 साल पहले लापता युवक की हत्या का खुलासा हुआ है, वही उसकी लाश को भी काफी मशक्कत के बाद अब खेत से खोदकर बाहर निकाल लिया गया है, हालांकि पुलिस फोरेंसिक जांच के लिए शव के अवशेषों को भेजेगी फिर डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, लेकिन युवक के लापता होने की मिस्ट्री सुलझ गई है। जिसमें सोमवार को पुलिस ने आरोपियों के बताए जगहों में खुदाई कर शव के अवशेष बरामद कर लिए है।

Advertisement

जिले के मस्तूरी थाना अंतर्गत मल्हार पुलिस चौकी क्षेत्र के मल्हार नगर के वार्ड नंबर 10 में रहने वाला विकास कुमार केवर्त पिता ईश्वर केवर्त उम्र लगभग 18 वर्ष बीते 3 वर्ष पूर्व अचानक घर से गायब हो गया जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर विकास का कही पता नही चल पाया जिसके बाद परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट मल्हार चौकी में दर्ज कराई थी। जिसके बाद भी परिजन खोजबीन में लगे रहे वही मल्हार पुलिस भी गायब युवक की पता तलाश में जुटी हुई थी। तभी मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव को मुखबिर से सूचना मिली की 3 वर्ष पहले गायब हुए युवक की हत्या हो चुकी है और उसके शव को जमीन में दफनाकर ठिकाने लगा दिया गया है।

Advertisement
चौकी प्रभारी – विष्णु यादव

जिसके बाद मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव ने अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी जिसके बाद गायब हुए युवक के हत्यारो की पता तलाश की गई। जिसके बाद परत दर परत गायब युवक के बारे में मामला सुलझता गया। पुलिस पूछताछ में 2 नाबालिगों ने बताया की युवक की हत्या 4 लोगो ने मिलकर की थी, उन्होंने बताया की युवक को 2020 धनतेरस (दीपावली )के दिन ही रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए हथनी नामक तालाब के पास खेत में दफना दिया गया था। जैसे ही इसकी जानकारी मस्तूरी – मल्हार पुलिस को मिली उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए उस जगह की खुदाई के लिए मजिस्ट्रेट तहसीलदार से अनुमति लेकर आरोपी संदेहियो के बताए हुए स्थान को चिन्हित कर खुदाई कार्रवाई में जुट गई है, हालांकि खेत में फसल और पानी के कारण खुदाई में काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी, जिसे परिजनों और अधिकारियों की अनुमति पर खेत से फसल कटने और सूखने के बाद खुदाई करने की सहमति बनी थी, इसीक्रम में सोमवार को सुबह तहसीलदार अभिषेक राठौर , फॉरेंसिक टीम,एवं मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव मौके पर उपस्थित होकर 08.01.2024 को उक्त जगहों पर सुबह खुदाई की गई और युवक के शव के अवशेष बरामद कर लिए गए है।

Advertisement
मृतक के पिता ईश्वर कैवर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button