गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

जिले मे आकाशीय बिजली का कहर, हुई एक युवक की मौत, दो झुलसे..

Advertisement

(उज्ज्वल तिवारी) : पेण्ड्रा। जिले में मानसून की पहली बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत तो उसके दो साथियों के झुलसने की घटना सामने आई है। फिलहाल मृतक के शव को पुलिस से सुरक्षित मरचुरी में रखवा दिया है तो झुलसे युवकों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Advertisement

जिले में आज मानसून की पहली बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तो दो अन्य साथी झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Advertisement

दरअसल पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के मझगवां गाव में रहने वाले तीन दोस्त एक मना सिंह दो नरेंद्र सिंह और तीसरा लल्लू यादव सभी आज दोपहर तीन बजे के आसपास तीनो साथ अपने गांव मझगवां से बगड़ी जलाशय मछली पकड़ने निकल गए और जब ये लोग मछली पकड़ रहे थे।

तभी अचानक मौसम बदला और तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हो गई जिसके बाद ये तीनो साथी बारिश से बचने के लिए बगड़ी जलाशय से सेवरा की ओर जाने वाले सड़क किनारे एक बड़े से बरगद के पेड़ के नीचे रुक गए उसी दौरान तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरी और मना सिंह की मौके पर मौत हो गई तो नरेंद्र सिंह और लल्लू यादव आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गए।

जिसके बाद गाव के लोगो को घटना की जानकारी लगने पर सभी को 108 की मदद से तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर जांच उपरांत डॉक्टरों ने मना राम को मृत घोषित कर दिया जबकि नरेंद्र सिंह और लल्लू यादव जो आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गए थे उनका इलाज शुरू कर दिया है दोनो घायल युवकों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।।वही अस्पताल से मिले मेमू के आधार पर पुलिस मामले में मृतक के शव का पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को सुरक्षित मरचुरी में रखवा दिया है जहां कल शव का पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button