बिलासपुर

सद्भावना मैच में बिलासपुर प्रेस क्लब और सेकेण्ड इनिंग स्पोर्टिंग क्लब सिरगिट्टी के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला….खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण : धरमलाल कौशिक

Advertisement

बिलासपुर। रविवार को सेकेंड इनिंग स्पोर्टिंग क्लब सिरगिट्टी के तत्वावधान में स्थानीय बन्नाक चौक स्थित क्रिकेट मैदान में सद्भावना मैच खेला गया। आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब और आयोजक कमेटी सेकेंड इनिंग स्पोर्टिंग क्लब के मध्य सद्भावना मैच का आयोजन किया गया। यहां बिल्हा विधायक धरम लाल कौशिक मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

Advertisement

इस दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि सभी मे खेल भावना का होना जरूरी है, वही खेल के माध्यम से ही स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित किया जा सकता है। इससे पहले दोनो टीम के कप्तान ने बिल्हा विधायक का खेल के मैदान में पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया।खेल के दौरान अतिथि धरमलाल कौशिक ने बैटिंग भी की। इस दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष इरशाद अली एवं आयोजक समिति से मनोज दुबे सहित बड़ी संख्या में प्रेस क्लब और आयोजक समिति के खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद रहे। मैच में आयोजक समिति ने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए इस सद्भावना मैच को अपने नाम किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button