play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल भरेंगे नामांकन, रैली में कांग्रेस के कई दिग्गज होंगे शामिल..

Advertisement

राजनांदगांव : कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल 2 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे. इससे पहले कांग्रेस नामांकन रैली के निकालेगी. इस दौरान सभा का आयोजन भी होगा, जिसकी तैयारी शहर के स्टेट स्कूल मैदान में की जा रही है.

Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल 2 अप्रैल को दलबल के साथ अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले को लेकर कांग्रेस व्यापक तैयारी कर रही है. राजनांदगांव शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान में सभा का आयोजन होगा और रैली के माध्यम से कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करेगी.

Advertisement

नामांकन दाखिले की तैयारी को लेकर राजनांदगांव शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छबड़ा ने कहा कि शहर के स्टेट स्कूल मैदान में नामांकन दाखिले के दौरान सभा का आयोजन किया जाएगा.

यहां से रैली निकालकर मां शीतला मंदिर प्रांगण में संपन्न होगी. उन्होंने कहा कि नामांकन रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राजनांदगांव पहुंचेंगे.

कांग्रेस की नामांकन रैली में छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई कद्दावर नेता शामिल होंगे. वहीं बड़ी संख्या में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठ विधानसभाओं के कांग्रेस कार्यकर्ता और आम मतदाताओं के शामिल होने को लेकर व्यवस्था बनाई जा रही है. नामांकन रैली के दौरान आयोजित सभा को पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल सहित कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button