देश

बीजेपी ने उम्मीदवारों की 8वीं सूची की जारी, हंसराज हंस समेत ये बड़े नाम शामिल..

Advertisement

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की 8वीं सूची जारी कर दी है। इसमें ओडिशा, पंजाब और पश्चिम बंगाल से लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। इसके मुताबिक दिनेश सिंह ‘बब्बू’ गुरदासपुर से, तरणजीत सिंह संधू अमृतसर से, सुशील कुमार रिंकू जालंधर से, हंसराज हंस फरीदकोट से और परनीत कौर पटियाला से चुनाव लड़ने वाले हैं।

Advertisement

मालूम हो कि इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। 19 अप्रैल से 1 जून के बीच लोकसभा चुनाव के वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 4 जून को नतीजे घोषित होंगे।

Advertisement

बीजेपी की 8वीं लिस्ट में ओडिशा से 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। इनमें जाजपुर से रविंद्र नारायण बेहरा, कंधमाल से सुकांत कुमार पाणिग्रही और कटक से भर्तृहरि महताब हैं।

पंजाब से 6 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हुआ है। इनमें गुरदासपुर से दिनेश सिंह बब्बू, अमृतसर से तरणजीत सिंह संधू, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू, फरीदकोट से हंसराज हंस और पटियाला से परवीन कौर हैं। इसके अलावा, पश्चिम बंगाल की 2 लोकसभा सीटों से बीजेपी कैंडिडेट्स का ऐलान हुआ है। झारग्राम सीट से प्रणत टुडू और बीरभूम से देबाशीष धर (आईपीएस) चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button