बिलासपुर

अरुण सिंह चौहान गए भाजपा, पूर्व मंत्री चौबे ने कहा – ऐसी घटनाएं होती हैं….

Advertisement

(दिलीप जगवानी) : बिलासपुर – काँग्रेस सरकार मे कृषि और जल संसाधन मंत्री रहे रविंद्र चौबे सोमवार को अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे. पत्रकारों से चर्चा में कहा लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है, पहले की तुलना में उनकी पार्टी बेहतर नतीजा देगी. साय सरकार पर रिमोर्ट से संचालित होने का उन्होंने आरोप लगाया.

Advertisement

कांग्रेस के पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा विधानसभा चुनाव का परिणाम अप्रत्याशित था जिस पर विचार जारी है तीन महीना में साय सरकार के कामकाज का नतीजा निकालना जल्दी होगा लेकिन जनता को यह अच्छी तरह समझ आने लगा है कि यह सरकार दिल्ली के रिमोट से चलती है।

Advertisement

श्री चौबे सोमवार को बिलासपुर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान अचानक भाजपा में प्रवेश कर गए, इस पर पूर्व मंत्री श्री चौबे ने कहा राजनीति में ऐसा होता है जब भी चुनाव आते हैं तो ऐसी घटनाएं होती है इसे मैं मौका परस्त नहीं कहूंगा यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है।

छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले किसी को महसूस नहीं हुआ कि भाजपा सरकार बनाएगी एग्जिट पोल के नतीजे भी गलत साबित हुए उन्होंने बैलट पेपर से चुनाव कराने काँग्रेस की मांग जारी रहने की बात कही.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button