छत्तीसगढ़

मालगाड़ी के सामने कूदकर, युवक ने की खुदकुशी की कोशिश….गंभीर हालात में अस्पताल में कराया गया भर्ती..

Advertisement

(उज्जवल तिवारी) : पेंड्रा। जिले में एक युवक ने चलती मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदखुशी करने की कोशिश की है। साथ ही युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहा पर उसकी गम्भीर हालात को देखते हुए बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं युवक की पहचान गौरेला के लालपुर गांव के रहने वाले मनीष पूरी के रूप में हुई है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है जहां पर आज पेंड्रारोड और हर्री रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक ने चलती मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदखुशी करने की कोशिश की है। वहीं घटना स्थल के पास आसपास के लोगो की नजर मालगाड़ी के निकल जाने पर खून से लथपथ युवक पर पड़ी तो आरपीएफ को मामले की जानकारी दी।

Advertisement

और आरपीएफ और ग्रामीणो की मदद से युवक को गंभीर हालत में गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के जिला अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार और युवक की गंभीर स्थिति के बाद उसे बिलासपुर सिम्स के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं युवक की पहचान गौरेला थानाक्षेत्र के लालपुर गाव के रहने वाले मनीष कुमार पूरी के रूप में हुई है।और घटना NLPG 825/19- 21 पोल के पास हुई है।

हालांकि परिजनों की माने तो मनीष की तबियत कुछ ठीक नही थी और मानसिक रूप से वो बीमार चल रहा था घर वाले उसे कमरे में ही बन्द करके रखते थे और आज भी उसे कमरे में बंद करके रखा गया था कि वो कमरे में बने खिड़की से बाहर निकलकर भागकर सीधे रेलवे ट्रेक की ओर भाग गया और उसी समय पटरी में आ रही मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदखुशी की कोशिश की है।

वही मामले में आरपीएफ के एस आई जैमन कुजुर का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुच गई थी और घायल व्यक्ति को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था मामले में लोगो और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button