बिलासपुर

हिर्री में ट्रक के हेल्पर ने की आत्महत्या….वही बिल्हा के खाली प्लॉट में फांसी पर लटका मिला युवक का शव

Advertisement

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – हिर्री थाना क्षेत्र के पेन्ड्री डीह चौक में ट्रक का हेल्पर अज्ञात कारणों से ट्रक पर ही फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार बालोद का रहने वाला सुरेश ठाकुर ट्रक में हेल्पर का काम करता है जो महाराष्ट्र से शक्कर लोड कर व्यापार विहार खाली करने आया हुआ था शक्कर खाली करने के बाद ट्रक लेकर चालक और हेल्पर पेन्ड्रीडीह चौक पहुंचे जहां अधिक समय होने के कारण रात वहीं रुक गए।

Advertisement

सुबह जब चालक उठा तो देखा कि हेल्पर सुरेश ठाकुर ट्रक के ट्राला पर ही फांसी लगा लिया है घबराया चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। चालक का बयान दर्ज कर पुलिस परिजनों को सूचित कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Advertisement

बिल्हा थाना क्षेत्र से लगे मोहभट्टा के खाली प्लॉट में 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। वही शव 5 से 6 दिन पुराना लग रहा था जिससे शव से उठ रही दुर्गंध और सड़ने के कगार पर पहुंच गई थी तलाशी के दौरान युवक के पास ऐसा कुछ भी चीज नहीं मिला।

जिससे उसकी पहचान हो सके मृतक की शिनाख्ती के लिए बिल्हा पुलिस अन्य थाना क्षेत्र में भी इसकी सूचना दे दी है फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा कर लाश के काफी सड़ जाने से उसका रफन दफन भी कर दी है। मृतक के शिनाख्त नही होने से पुलिस की जांच अधर में लटक गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button