छत्तीसगढ़

करेंट की चपेट में आने से किसान और उसके बैल की हुई मौत…..

Advertisement

रायगढ़ : जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से एक किसान और उसके बैल की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने जांच की शुरुआत कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम आमापाली निवासी भुवनेश्वर राठिया पिता अमर साय (52) बीते गुरूवार शाम को अपने घर से बैल ढूंढने के लिए निकला लेकिन रात भर वापस नहीं लौटा।

Advertisement

भुवनेश्वर के घर नहीं लौटने से परेशान परिजनों ने अगली सुबह शुक्रवार को खोजबीन शुरू की और जब ढूंढते हुए खेत पहुँचे तो भुवनेश्वर राठिया और उसके बैल की लाश देखकर उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

Advertisement

मृत किसान के हाथों में बौंसला था और उसके ऊपर विद्युत प्रवाहित नंगी तार थी। प्रथम दृष्टि परिजनों का मानना है कि किसान और उसके बैल की मौत करंट की चपेट में आने हुई है।

उन्होंने घटना की सूचना घरघोड़ा थाने में दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल जांच शुरु कर दी। प्राथमिक जांच में पता चला कि भुवनेश्वर ने पानी सिंचाई के लिए ट्रांसफार्मर से खेत तक बिजली प्रवाहित तार बिछाया था।

उसी बिजली तार की चपेट में आने से किसान और बैल की मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button