छत्तीसगढ़

नशे में धुत कार सवार युवक ने ली नंदी की जान…..

Advertisement

बिलासपुर :  नशे में धुत्त कार चालक ने सड़क किनारे बैठे नन्दी महाराज के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसके चपेट में आने से नन्दी महाराज की मौके पर ही मौत हो गई। समाजसेवी की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने नशेड़ी कार चालक को विभिन्न धाराओ के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Advertisement

घटना शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात की है। रात करीब 2:30 बजे मुंगेली नाका रोड , पुराने एचडीएफसी बैंक के सामने शराब के नशे में धुत्त तेज रफ्तार कार चालक ने सड़क किनारे बैठे नंदी महाराज को जबरदस्त टक्कर मार दी। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार क्रमांक सीजी 11 AQ 0476 का चालक कार समेत फरार हो गया।

Advertisement

ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने परखच्चे उड़ गए, वही थोड़ी देर बाद नंदी महाराज की मौत हो गई। जिसके बाद निरीह पशुओं के लिए काम करने वाली एक्टिविस्ट निधि तिवारी ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी।

पुलिस ने धारा 279, 429 और 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का दुखद पहलू यह है कि शराब के नशे में नंदी महाराज की जान लेने वाला शशांक पांडे खुद बैमा में पशु चिकित्सालय में पदस्थ है वही उसके पिता वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर सत्य प्रकाश पांडे भी अक्सर सोशल मीडिया पर पशु प्रेम के बारे में लिखते रहते हैं।

पिता वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर और कार चालक भी पुत्र पशु विभाग में पदस्थ है इसके बावजूद नशे की हालत में सड़क पर बैठे मासूम नंदी महाराज की जान इसने ले ली यह बेहद अफसोस की बात है इस घटना के बाद आरोपी युवक की लोगों द्वारा घर निंदा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button