play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

6 किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार, GRP की कार्यवाही..

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर) बिलासपुर : जीआरपी ने विशाखापत्तनम- अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस में युवक को छह किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। चांपा रेलवे स्टेशन में की गई इस कार्रवाई के बाद जब्त गांजा के साथ आरोपित को शनिवार को बिलासपुर जीआरपी थाने लाया गया।

Advertisement

चाम्पा रेलवे स्टेशन में हीराकुंड एक्सप्रेस प्लेटफार्म दो पर आकर खड़ी हुई। तभी जीआरपी को सूचना मिली कि ट्रेन के जनरल कोच में  यात्रा कर रहे एक युवक  के पास गांजा है, मुखबिर ने उसका  हुलिया भी बताया। इस पर टीम तत्काल जनरल कोच में पहुंची। इसके बाद कोच में संदिग्ध की तलाश की गई।

Advertisement

उसी समय एक युवक  जीआरपी के जवानों से बचने का प्रयास करने लगा। टीम ने उसे देख लिया और नजदीक जाकर उससे सामान्य पूछताछ की गई। जिस पर युवक ने अपना नाम इस्लाम शेख निवासी मंगला , हसनपुए जिला परवल हरियाणा बताया।

यात्रा के संबंध में जानकारी लेने के बाद बैग की तलाशी ली गई। अंदर से पांच पैकेट में छह किलो गांजा बरामद हुआ। इसके बाद आरोपित को  जीआरपी चौकी लाया गया। यहां पूछताछ करने पर बताया कि गांजा ओड़िशा से खरीदकर लाया है और हरियाणा खपाने के लिए जा रहा था।

आरोपित के खिलाफ 20 बी एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज कर प्रकरण तैयार किया गया। चांपा चौकी बिलासपुर जीआरपी थाने के अंतर्गत आता है। इसलिए शनिवार को गांजा समेत आरोपित को बिलासपुर लाया गया। यहां अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button