देश

WhatsApp ने किया स्टेटस अपडेट में बड़ा बदलाव,पसंद आएगा नया लुक

Advertisement

वॉट्सऐप (WhatsApp) ने अपने स्टेटस अपडेट के लिए बीते कुछ दिनों में कई नए फीचर को रोलआउट किए हैं। इनमें स्टेटस अपडेट में एक मिनट के ऑडियो और वीडियो को शेयर करने वाला तगड़ा फीचर भी शामिल है। अब कंपनी स्टेटस अपडेट के लुक में बड़ा बदलाव किया है।

Advertisement

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट के लिए रीडिजाइन्ड प्रीव्यू फीचर रोलआउट कर रहा है। WABetaInfo ने इस नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इसमें आप वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट के नए लुक को देख सकते हैं।

Advertisement

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आपको स्क्रीन के राइट साइड में आपको एक थंबनेल दिखेगा। इस थंबनेल के जरिए यूजर स्टेटस अपडेट के नए प्रीव्यू फीचर को एक्सप्लोर कर सकते हैं। वॉट्सऐप चैनल्स फीचर को यूज करने वाले यूजर्स के लिए नए स्टेटस अपडेट ट्रे को खास तरह से डिजाइन किया गया है

जिससे यूजर्स को अपडेट टैब्स का हॉरिजॉन्टल लेआउट देखने को मिलेगा। किसी भी चैनल को फॉलो न करने वाले यूजर्स को स्टेटस अपडेट का वर्टिकल लुक दिखेगा। यूजर को और अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने प्रीव्यू स्टेटस अपडेट में नए डिजाइन वाले थंबनेल को ऐड कर दिया है।

वॉट्सऐप के पिछले अपडेट में यूजर्स को स्टेटस अपडेट का वर्टिकल लुक दिखता था, लेकिन इसने प्रोफाइल फोटो को रिप्लेस कर दिया था। इससे कॉन्टैक्ट्स को एक बार में पहचानने में कठिनाई होती थी। वॉट्सऐप के इस नए अपडेट के आने से यूजर्स को प्रोफाइल फोटो के साथ एक थंबनेल भी दिखेगा.

जो पहले से काफी बेहतर लगता है। इस नए फीचर को WABetaInfo ने गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड ऐंड्रॉयड 2.24.14.2 में देखा है। बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किए जा रहे इस फीचर का स्टेबल वर्जन भी जल्द रोलआउट होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button