छत्तीसगढ़जांजगीर-चाम्पा

VIDEO : एक ही कमरे में  2 शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

(हेमंत पटेल) : जांजगीर चांपा  : जिले से एक बड़ी घटना की खबर सामने आ रही है जहाँ एक ही कमरे के अंदर दो लोगों की शव मिलते से इलाके में सनसनी है, बताया जा रहा है कि यहां 11वीं बटालियन के जवान का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक़ जिस कमरे में जवान ने सुसाईड किया उसी कमरे के बिस्तर में एक महिला का भी लाश मिला है, जिसके बाद से हड़कंप है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलीस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक़ पूरा मामला कोतवाली थाना इलाके का है,जहां 11 वीं बटालियन के जवान रामसागर सिदार उम्र 35 वर्ष का उसके आवास के बंद कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला है। वहीं उसी कमरे में बिस्तर पर एक महिला की लाश भी मिला है, जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाया है, दोनों लाशे दिन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है।

परिजनों की माने तो जवान का शादी नहीं हुआ था,जिसके शादी के लिए परिवार वाले रिश्ता ढूंढ रहे थे, जानकारी के मुताबिक़ जवान 15 दिनों की छुट्टी के बाद बीते 2 जनवरी को ड्यूटी पर लौटा था, वहीं सूचना मिलने के बाद इस पुरे मामले के पुलीस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पीएम के लिए भेजकर मामले जी जांच शुरु कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button