बिलासपुर

VIDEO : होली को लेकर SP ने निकाला फ्लैग मार्च,पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह की अपील-शान्तिपूर्वक ढंग से मनाये त्यौहार

(आशीष मौर्य के साथ जयेन्द्र गोले) : बिलासपुर – शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस ने होली के आगामी 3 दिनों तक सुरक्षा के लिए जिले में 1000 सौ जवानों की ड्यूटी लगाई है। सभी जवानों ने शहर में फ्लैग मार्च कर लोगों को आगाह करते हुए शांति और सद्भाव के साथ होली मनाने पर जोर दिया।

Advertisement

होली पर्व के मद्देनजर रविवार को फ्लैग मार्च निकाला गया,इस दौरान शहर के चौराहे पर पुलिस बल तैनात रहा । रंग के त्यौहार में भंग पैदा करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। नेहरु चौक,सीपत चौक, महाराणाप्रताप चौक, पुराना बस स्टैंड, मंदिर चौक, राजकिशोर नगर, सहित प्रत्येक चौराहे पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। पुलिस जवानों की कमी के वजह से बाहर से 2 सौ जवान बुलाए गए हैं। 50 पेट्रोलिंग पार्टियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। पेट्रोलिंग वाहन 24 घंटे अलग-अलग शिफ्ट में जिले के क्षेत्रों में राउंड लगाएंगे।

Advertisement
बाईट – रजनेश सिंह, एसपी

होली पर्व पर फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस ने सभी से शांति ढंग से त्यौहार मनाने अपील की.वही अपराधियों और हुड़दंग मचाने वालों को शांति व्यवस्था बनाने कड़ी हिदायत दी गयी.

बिलासपुर पुलिस के पास जिले में करीब 5 सौ से अधिक स्थानों पर होली दहन की सूची है। इसके हिसाब से 1000 सौ जवानों को तैनात किया गया है। इनकी ड्यूटी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लगाई गई है। 50 पेट्रोलिंग गश्त दल की ड्यूटी लगाया गया है। किसी भी क्षेत्र में विवाद की स्थिति निर्मित न हो इसके लिए पुलिस ने चुस्त-दुरुस्त जवानों की तैनाती कर रखी है

होली पर्व के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने सभी से शांतिपूर्ण ढंग से होली मनाने की अपील की है. वही सभी पुलिसकर्मियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि कहीं भी किसी भी प्रकार की घटना हो उसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रूम को दें, इसके साथ ही थानों में और पुलिस लाइन में रिजर्व बल भी रखा गया है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button