play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

VIDEO : बाप-बेटे पर हमला,पेट्रोल पंप के पास लगातार पत्थर फेंकते दिखे बदमाश..

Advertisement

रायपुर में कुछ बदमाशों ने बाप-बेटे के साथ मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। इसका CCTV वीडियो भी सामने आया है। जानकारी की मुताबिक विवाद घूरने की बात से शुरू हुआ। जिसके बाद 4-5 लड़कों ने बहसबाजी की और फिर पत्थर और चाकू से हमला कर दिया।

Advertisement

घटना राजधानी के देवपुरी इलाके में भाटिया पेट्रोल पंप की है। इस दौरान पंप के कर्मचारी और ग्राहक भी थे। वीडियो में बदमाश बाप-बेटे पर पथराव करते दिख रहे हैं। इसमें पिता की पसलियों में चोट आई है, जिसे इलाज के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट पर टिकरापारा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

Advertisement

पीड़ित शिवम द्विवेदी ने बताया कि वह सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने पिता बुद्धसेन द्विवेदी के साथ नौकरी की बातचीत करने के लिए भाटिया पेट्रोल पंप गया हुआ था। दोनों पेट्रोल पंप के बाहर सड़क के किनारे बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां से 4-5 लड़के पैदल गुजर रहे थे।

उन्होंने घूरने की बात कहते हुए जबरन बहसबाजी चालू कर दी। बहस बढ़ी तो वह गाली गलौज पर उतर आए और धक्का-मुक्की कर मारपीट करने लग गए

शिवम ने बताया कि विवाद के दौरान एक बदमाश ने पत्थर उठाकर उसके पिता की पसलियों पर पटक दिया। इसके बाद चाकू से भी हमला किया। जिससे उसकी उंगली पर भी चोंट आई है। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में बदमाश पथराव करते दिख रहे हैं।

इस दौरान कई लोग गाड़ियों में पेट्रोल डलवा रहे थे, हालांकि पथराव में और किसी को चोट नहीं आई है। मारपीट के बाद बुद्धसेन द्विवेदी और बेटे शिवम ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिसके बाद दोनों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया।घटना के बाद बुधवार को टिकरापारा पुलिस ने FIR दर्ज की। फिलहाल, आरोपियों की तलाश जारी है।

शिवम के पिता बुद्धसेन द्विवेदी ट्रक ड्राइवरी का काम करते हैं। शिवम का दावा है कि पिता के पास काम काज के लिए 23 हजार रुपए रखे हुए थे। आरोपियों ने सारे पैसे लूट लिए। इसके अलावा दोनों के मोबाइल फोन भी छीने गए हैं। हालांकि पुलिस की FIR में लूटपाट की रकम का जिक्र नहीं है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button