play-sharp-fill
बिलासपुर

होली पर मुखौटा पहनकर हुड़दंग करने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर….

(आशीष मौर्य के साथ जयेन्द्र गोले) : बिलासपुर –  शहर में होली पर्व शांति व सौहार्द्रपूर्वक मनाने के लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। होली के दौरान मुखौटा लगाने वाले युवकों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। मुखौटा लगाकर बाइक में फर्राटे भरने, और हुड़दंग मचाने पर हवालात में रात बितानी पड़ेगी। वहीं गुंडा बदमाशो की फ़ाइल भी खोली जा रही है।

Advertisement

होली पर्व के मद्देनजर ,सुरक्षा के लिहाज से शहर को विभिन्न जोन में बांट कर हर जोन की जिम्मेदारी सीएसपी रेंक के अधिकारियों को सौंपी गई है। इस सिलसिले में शहर के सभी थाना क्षेत्रो में शांति समितियो की बैठक लेकर उन्हें दिशा-निर्देश दिए जा रहे है।

Advertisement

होली के दौरान होने वाले अपराधिक गतिविधियों व शराब पीकर हुड़दंग करने वाले शराबी लोगों पर पुलिस नजर रखेगी।पर्व का माहौल खराब वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ाई से रोक लगाने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। शहर में पुलिस पेट्रोलिंग की संख्या बढ़ाई गई है,वही गुंडा बदमाशो की फ़ाइल भी खोली जा रही है।

Advertisement

होली में अपराधिक प्रवृत्ति के लोग पुरानी रंजिश भुनाने घटना को अंजाम देते है।पुलिस अधिकारियों ने ऐसे लोगो के खिलाफ कार्यवाई के निर्देश दिए है।साथ ही मोहल्ला समिति बनाकर लोगो को होली में शांति व्यवस्था बनाने अपील की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button