play-sharp-fill
देश

सुशील मोदी को कैंसर….लोकसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर पाएंगे, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Advertisement

Advertisement


Advertisement

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को कैंसर हो गया है। गंभीर बीमारी से जूझ रहे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी चल रहे इलाज की वजह से लोकसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर पाएंगे। काफी समय से सुशील मोदी को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है लेकिन मीडिया के लिए राजनीतिक घटनाक्रमों पर वो नियमित रूप से बयान जारी करते रहते हैं।

मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कैंसर के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा- “पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।


सुशील मोदी बिहार में बीजेपी के दिग्गज नेता हैं। इसी साल उनकी राज्यसभा की सदस्यता खत्म हुई थी। बीजेपी ने उन्हें दोबारा राज्यसभा सांसद नहीं बनाया तो उनके लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें चलने लगीं।

हालांकि, बीजेपी की कैंडिडेट लिस्ट आने के बाद यह भी साफ हो गया कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। पिछले कुछ महीनों से वे सार्वजनिक मंचों से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही खुद के कैंसर होने की बात सार्वजनिक की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button