play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सेक्स-टॉर्शन गिरोह  का भंडाफोड़ , महिला चला रही गैंग..

Advertisement

बलौदाबाजार में सेक्स रैकेट गिरोह को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि शहर के नामी लोगों को टारगेट बनाकर गिरोह लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। अलग-अलग महिलाओं को भेजकर गिरोह पहले अश्लील वीडियो बनाता है, फिर लाखों की वसूली करता है। एक आरोपी महान मिश्रा पुलिस हिरासत में है।

Advertisement

सेक्स-टार्शन गिरोह की मुख्य आरोपी ​​​​दुर्गा टंडन है। उसके सहयोगियों में मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, शिरीष पांडेय और महान मिश्रा की पहचान हुई है। पुलिस की पांच विशेष टीम 6 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी है। इस गिरोह में कहा जा रहा है कि कई प्रभावशाली नाम भी शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

बलौदाबाजार पुलिस के पास लगातार शिकायत आ रही थी कि कोई गिरोह युवतियों का इस्तेमाल कर रहा है। लोगों को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर लाखों की वसूली कर रहा है। 2 पीड़ितों से 25 लाख रुपए की वसूली की गई है।

एसपी सदानंद कुमार ने कहा कि अगर पीड़ित हों तो वे बगैर डरे थाना सिटी कोतवाली आकर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। विवेचना प्रारंभिक स्तर पर है। परेशान किए गए हों या कि उनसे वसूली की गई हो तो वे पुलिस के पास आएं। उनकी शिकायत दर्ज होगी और कार्रवाई की जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button