play-sharp-fill
अम्बिकापुर

मेडिकल कॉलेज से कैदी हुआ फरार, 2 जेल प्रहरी निलंबित

केंद्रीय कारागार अंबिकापुर में निरुद्ध बंदी ,जेल प्रहरियों को चकमा देकर भाग निकला। स्वास्थ्य खराब रहने के कारण बुधवार शाम उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर किया गया था। एंबुलेंस से केंद्रीय जेल से मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाने के दौरान कूद कर वह भाग निकला। जेल प्रहरियों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है।जेल अधीक्षक ने दोनों प्रहरियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Advertisement


जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम नर्मदापारा निवासी संजीव दास को हत्या के आरोप पर केंद्रीय कारागार अंबिकापुर में निरुद्ध किया गया था। पिछले तीन-चार दिनों से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। अत्यधिक बुखार और दस्त के कारण उसे केंद्रीय जेल के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Advertisement

स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो पाने के कारण जेल चिकित्सक द्वारा विशेषज्ञ चिकित्सकों से जांच और उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर किया गया था। केंद्रीय जेल में उपलब्ध एंबुलेंस से प्रहरी वेदप्रकाश तथा दयाराम को बंदी संजीव दास को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराने की जिम्मेदारी दी गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों प्रहरी, बंदी को लेकर एंबुलेंस से मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रवाना हुए थे। तभी कैदी फुर्र हो गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button