छत्तीसगढ़बिलासपुर

ज्वेलरी शॉप से उठाईगिरी करने वाली महिला गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर के साथ जयेंद्र गोले) बिलासपुर :  ज्वेलरी शॉप से उठाईगिरी के मामले में थाना सिटी कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है पुलिस ने घटना के बाद ही कुछ ही घंटे में सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की मद्दत से बाहरी गिरोह की तीन महिला को धर दबोचा है। इस पूरे मामले का खुलासा थाना सिटी कोतवाली में किया गया।

Advertisement

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार की शाम थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत सदर बाजार स्थिति रितेश ज्वेलरी शॉप में तीन महिलाएं खरीदारी के नाम पर ज्वेलरी शॉप घुसी और वहां कर्मचारियों को अपने बातों में उलझाकर दुकान से 5 हजार रुपये कीमती दो सोने का लॉकेट लेकर चंपत हो गई थी। ज्वेलर्स कर्मचारियों ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई।

Advertisement

इस मामले में पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए तीनों  महिला आरोपियों की खोजबीन की गई।इस बीच पता चला कि अम्बिकापुर निवासी पुन्ति उर्फ कुंती गिरी गोस्वामी,,शुक्ति देवी उर्फ गीता गोस्वामी और शिव कुमारी उर्फ पुटु गिरी गोस्वामी बाहरी गिरोह गैंग के इन तीनों महिलाओं द्वारा उठाई गिरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

वही यह तीनों महिलाएं रेलवे क्षेत्र अंतर्गत खानाबदोश की तरह रहकर अपना जीवन बसर कर रहे हैं और इसी तरह वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने मुखबिर के निशानदेही पर रेलवे क्षेत्र से तीनों महिलाओं को धर दबोचा महिलाओं से चोरी की गई 5000 रुपये कीमती दो सोने का लॉकेट भी बरामद कर लिया गया।

बहरहाल पुलिस आरोपीत तीनों महिलाओं के पुराने रिकॉर्ड्स भी खंगाल रही है।पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए तीनों महिलाओं के द्वारा चोरी लूटपाट उठाई गिरी जैसे अन्य मामलों को भी अंजाम दिया गया होगा।फिलहाल पूरे पूछताछ के बाद ही अन्य मामलों के भी खुलासे की संभावना जताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button