play-sharp-fill
भिलाई

अपने गृह ग्राम पहुंचे सांसद विजय बघेल, माताओं, बहनों, बड़े बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद

Advertisement

Advertisement

(रत्नाकर अलवा संवाददाता लोकस्वर टीवी दुर्ग) : भिलाई। दुर्ग लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल आज अपने गृह ग्राम पहुंचे। जहां सांसद विजय बघेल को देख कर गांव भर के लोग जमा हो गए। इस दौरान वे लोगों से मिले। बड़े बुजुर्गों, माताओं बहनों से आशीर्वाद लिए। सब से बारी बारी से मिले और सब का हालचाल जाना। इस दौरान अपने पैतृक निवास में सांसद विजय बघेल के साथ बैठकर ग्रामीणो ने लंबी चर्चा की। इस दौरान पूरा गांव उनके साथ रहा, गांव के सभी बड़े बुजुर्गों ने उन्हें आशीर्वाद दिया और विश्वास दिलाया कि वे हमेशा उनके साथ है।

Advertisement

इस अवसर पर विजय बघेल ने सभी को प्रणाम करते हुए कहा कि आप सभी ने जो प्रेम और आशीर्वाद दिया मैं जीवन भर आप सभी का आभारी रहूंगा। आप लोगों के आशीर्वाद से ही मैं सांसद बना और हमेशा आप लोगों तक आशीष मुंह मिलता रहेगा।


उन्होंने आगे कहा कि हमारा गांव आदर्श गांव है। यहाँ पूरा साहू समाज के लोग है। कुछ परिवार कुर्मी है। लेकिन सब मिलजुलकर रहते है। हमारे हर दुख सुख में सब एक साथ रहते है। इसी प्रेम को बनाए रखना है। एक परिवार की तरह रहते है। वैसे ही मोदी जी है जो पूरे देश के हर परिवार को अपना परिवार मानते है और सब की चिंता करते है। सब के हित के लिए काम कर रहे है। इस लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को पीएम बनाने के लिए 3 नंबर का बटन दबाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button