play-sharp-fill
देश

NEET पेपर लीक मामले को लेकर राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने सरकार को घेरा….

Advertisement

नीट पेपर लीक मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। नीट पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष सरकार को घेर रहा है। दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के सांसद अरविंद सांवत समेत कई पार्टियों के नेताओं ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है।

Advertisement


बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नीट परीक्षा में 24 लाख से अधिक छात्रों के भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ पर भी पीएम मोदी हमेशा की तरह मौन धारण किए हुए हैं। बिहार, गुजरात और हरियाणा में हुई गिरफ्तारियों से साफ है कि परीक्षा में योजनाबद्ध तरीके से संगठित भ्रष्टाचार हुआ है और ये भाजपा शासित राज्य पेपर लीक का एपिसेंटर बन चुके हैं। हमारे न्यायपत्र में पेपर लीक के विरुद्ध सख्त कानून बना कर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने की हमने गारंटी दी थी।

Advertisement

राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष की ज़िम्मेदारी निभाते हुए हम देश भर के युवाओं की आवाज़ सड़क से संसद तक मज़बूती से उठा कर और सरकार पर दबाव डाल कर ऐसी कठोर नीतियों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं इंडिया गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी इस मुद्दे को संसद सत्र में उठाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button