play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

रेलवे स्टेशन पेंड्रा में खड़ी ट्रेन से गांजा तस्कर गिरफ्तार..गांजे की इतनी है कीमत..

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर) :  बिलासपुर जीआरपी एंटी क्राइम टीम को एक ओर सफलता मिली है, टीम के सदस्यों को मुखबिर कि सूचना मिली कि पेंड्रा रेलवे स्टेशन के प्लेट फ़ार्म नंबर 3 रायपुर छोर में खड़ी ट्रेन अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन  से  एक व्यक्ति अवैध रूप से मादक पदार्थ गाँजा परिवहन कर रहा है।

Advertisement

सूचना के आधार पर टीम के सदस्यों ने मुखबिर के बताए जगह पर पहुँचे, ओर युवक की तलाश जारी की तभी उन्हें एक युवक पर संदेह हुआ जब टीम के सदस्यों ने इससे पूछताछ की तो युवक घबरा गया उसने अपना नाम संतोष डेहरी  पिता पुरुषोत्तम डेहरीउम्र 34 वर्ष पता कपटिपदा मयूरभंज उड़ीसा का रहने वाला बताया।

Advertisement

जब उसके  पास एक साइड बैग ट्रॉली की तलासी ली गई तो उसके अंदर 8 किलो ग्राम अवैध मादक पदार्थ गाँजा बरामद हुआ। जिसे वह उड़ीसा से भोपाल परिवहन कर रहा था जिसकी क़ीमत लगभग 1,60,000 रुपये आकी गई हैं।टीम के सदस्यों ने आरोपी को पकड़कर जी.आर.पी.चौकी पेंड्रा को सुपुर्द किया जहां धारा 20(B) NDPS ACT के तहत कार्यवाही कर मान.न्यायालय में पेश किया गया।

इस कार्यवाही में विशेष रूप से योगदान पेंड्रा चौकी प्रभारी सम्पत सिदार पेंड्रा स्टाफ़ व जी.आर.पी. एंटी क्राइम टीम के आरक्षक  ,लक्ष्मण गाइन, संतोष राठौर ,सौरभ नागवंशी मन्नु प्रजापति का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button