रायपुर

शराब दुकान से लाखों की चोरी करने वाले 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे….





रायपुर – खमतराई के ट्रांसपोर्ट्र नगर स्थित विदेशी शराब दुकान से पौने 37 लाख रूपए नगद चोरी करने वाले 4 युवक गिरफ्तार कर लिए गए । ये चारो दुकान में ही काम करते थे। इन लोगों ने रकम में से तीन लाख रूपए खर्च कर दिए थे।और उनसे चोरी के 33,57,650/- रूपये जब्त किए गए हैं।

Advertisement

अमित शर्मा की कंपनी शराब दुकान में प्लेसमेंट के माध्यम से लोगों को नौकरी पर रखती है। कंपनी ने रोशन कन्नौजे मुख्य विक्रयकर्ता, कृष्ण कुमार बंजारे एवं साहेब लाल बंजारे सेल्स मेन थे। मनमोहन आडिल शराब दुकान में गार्ड के रूप में काम करता था। 28 मई को शराब दुकान में एक व्यक्ति के मारपीट करने के कारण चारों पैसा चोरी करने की नियत से मुख्य विक्रेता के साथ सांठ-गांठ कर मुख्य विक्रेता व अन्य लोगों के साथ व्यक्ति के विरूध्द रिपोर्ट करने थाना खमतराई आये। तथा साहेब लाल, कृष्ण कुमार व मनमोहन तीनों मिलकर दुकान के अंदर रखी बिक्री रकम 36,76,120 रूपये जो कई दिन की थी। बोरी में भरकर लेकर चले गये। मुख्य विक्रेता रोशन कन्नौजे जान बुझकर उन लोगों के साथ मिलकर तिजोरी की चाबी दुकान में ही छोड़कर चला गया था और गार्ड मनमोहन आडिल ने फोन से सूचना मुख्य विक्रेता को देने पर मुख्य विक्रेता पुलिस वाले को शराब दुकान में लूट हो गयी है कुछ लोग मारपीट कर पैसा लूट रहे है बताया । अमित की रिपोर्ट पर खमतराई पुलिस ने धारा 380, 34 भादवि. का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की।

Advertisement

पुलिस टीम ने दुकान परिसर का बारिकी से निरीक्षण कर अमित, दुकान के अन्य कर्मचारियों से विस्तृत पूछताछ कर, आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. फुटेज भी देखा। इस पर कृष्ण कुमार बंजारे, साहेबलाल बंजारे, मनमोहन आडिल एवं रोशन कन्नौजे से कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरी स्वीकार की। उनसे चोरी की रकम 33,57,650/- रूपये जप्त किया।

Advertisement

गिरफ्तार आरोपी

  1. कृष्ण कुमार बंजारे 34 वर्ष ग्राम पंडा परसवानी खरोरा ।
  2. साहेबलाल बंजारे 38 वर्ष कुर्मा लवन।
  3. मनमोहन आडिल 25 वर्ष ग्राम मांडर नेवडी, धरसीवा ।
  4. रोशन कन्नौजे 32 वर्ष ग्राम छेरकापुर पलारी ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button