छत्तीसगढ़बिलासपुर

मॉल मे चोरी करने वाले, बंटी और बबली पकड़ाए, देखिये कैसे हुआ खुलासा,देखिये वीडियो..

Advertisement

(आशीष मौर्य के साथ जयेंद्र गोले) : बिलासपुर – मैगनेटो मॉल मे संचालित रिलायंस बाजार में सामान खरीदने के बहाने चोरी करने वाले पति-पत्नी को सिविल लाइन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है.मॉल के चेंजिग रूम मे जाकर सामानो मे लगा सेंसर को तोड़कर यह कपड़े के भीतर छुपा लेते थे.

Advertisement
सीसीटीवी वीडियो

वर्ष 2005 में रिलीज हुई बंटी और बबली फ़िल्म की कहानी तुलसी राम भारद्वाज  और उसकी पत्नी लक्षन  बाई पर फिट बैठती है. यह रहते हैं उसलापुर में, घर है इनका हरदी बाजार में, आधार कार्ड में दीपका कोरबा लिखा हुआ है.

Advertisement

और यह अपने आप को धूर्वकारी पचपेड़ी का निवासी बताते हैं.यह दोनों लगातार मैग्नेटो मॉल की दुकानों मे चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे.

दोनों पति पत्नी इतने शातिर है की प्रोडक्ट मे लगे सेंसर को चेंजिग रूम मे जाकर तोड़ देते थे.और साड़ी के निचे पैजामे मे समान चोरी कर आसानी से निकल जाते थे. इस बात की भनक संचालक को लगते ही उसने जब रिलायंस शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कराया बंटी और बबली की हरकत पकड़ी गई.

आरोपी तुलसीराम भारद्वाज और उसकी पत्नी लक्षन  बाई के द्वारा मॉल की अन्य कॉस्मेटिक दुकानों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आरोपी पति पत्नी को उसलापुर स्थित उसके बेटी के निवास से गिरफ्तार किया गया है. चोरी किए गए सामानों को भी पुलिस ने जप्त किया है. पति-पत्नी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button