गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाहीछत्तीसगढ़

शादी समारोह में शामिल होने गई स्कूली छात्रा से गैंगरेप..आरोपी गिरफ्तार..

Advertisement

(उज्जवल तिवारी) : पेण्ड्रा :  जिले में हुए स्कूली छात्रा से गैंगरेप मामले में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर वारदात के कुछ ही घण्टो बाद दोनो आरोपियों को पुलिस और सायबर सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला जिले के पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के गांव का है जहां पर कल शादी समारोह में शामिल होने के लिए पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11 वी कक्षा में पढ़ने वाली स्कूली छात्रा भी पहुंची थी जहां शादी के दौरान रात में जब नाबालिग किसी काम से शादी वाले घर से बाहर आई तभी दो आरोपी जो गांव के ही थे जिनकी पहचान गंगा राम चौधरी और नरेश चौधरी के रूप में हुई है इनके द्वारा नाबालिग को शादी वाले घर के बाहर से उठाकर पास ही सुनसान जंगल मे ले जाकर उसके साथ बारी बारी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और नाबालिग के बेहोश होने पर वहां से भाग खड़े हुए।

Advertisement

वहीं सुबह दिन निकलने के बाद जब कुछ महिलाए जंगल की ओर जा रही थी जब उनकी नजर नाबालिग को अचेत अवस्था मे पड़ी मिली और उसके बाद आसपास के काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुचे और 112 पुलिस की आपात सेवा में कॉल करके जानकारी दी गई। जिस पर 112 की टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर नाबालिग को लेकर शासकीय अस्पताल लाया गया था। जहां पर पीड़िता ने होश आने पर पूरी घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल नाबालिग पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर गंगा राम चौधरी और नरेश चौधरी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले के एक आरोपी गंगा राम चौधरी गांव से गिरफ्तार कर लिया तो दूसरा फरार आरोपी नरेश चौधरी को पास के गाँव से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं मामले कि गंभीरता को देखते हुए घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो अलग अलग टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी के लिए बनाई और वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया।।वही पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता शासकीय अस्पताल में है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी गंगा राम चौधरी पिता राजू चौधरी उम्र 20 वर्ष निवासी पिपलामार बड़का टोला  थाना पेण्ड्रा, एवम नरेश चौधरी पिता स्वर्गीय मनोज चौधरी उम्र 18 वर्ष निवासी तुलबुल थाना पसान के ऊपर धारा 376, 376(2)(ढ), 323 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button