play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

इस वजह से 4 लोगों ने युवक को मारकर दफना दिया, और अब कब्र खोदकर निकाली गई लाश..

Advertisement

महासमुंद जिले में एक नाबालिग समेत 4 लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या की और शव को जोंक नदी के किनारे गाड़ दिया। बताया जा रहा है कि हार्वेस्टर से धान कटाई के पैसों को लेकर चारों ने वारदात को अंजाम दिया है। मामला बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेवाती का है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक सेवाती निवासी महेश कुमार घृतलहरे (35 वर्ष) 7 मई से लापता था, जिसकी सूचना परिजन ने गांव के कोटवार को दी। इसी बीच 8 मई को जोंक नदी के किनारे कुछ दबे होने की सूचना मिली, जिसकी जानकारी कोटवार ने बागबाहरा थाना प्रभारी प्रवीण चौहान को दी।

Advertisement

खबर मिलते ही DSP यूलंडन यार्क, थाना प्रभारी प्रवीण चौहान कार्यपालक मजिस्ट्रेट के साथ घटना स्थल रेवा पहुंचे, जहां कब्र खोद कर महेश धृतलहरे की लाश निकाली गई। इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई। पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बागबाहरा भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा हत्यारे और युवक के बीच जमकर लड़ाई और मारपीट हुई, जिसके निशान और खून के छीटे मिले हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने 3 संदिग्धों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की। जिसमें तीनों ने जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपियों ने बताया कि महेश धृतलहरे से पुरानी रंजिश के अलावा हार्वेस्टर से धान कटाई के पैसे को लेकर 7 मई को उनके बीच विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि चारों ने मिलकर महेश को डंडे से जमकर पीटा। महेश ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन फिर ढूंढ़कर उससे और मारपीट की।

आरोपियों ने बताया कि जब महेश की मौत हो गई, तब उसके शव को रेवा के पास जोंक नदी के किनारे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। पुलिस ने नाबालिग सहित चारों के खिलाफ धारा 302, 307, 201, 24 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button