देश

घर में बने नए बाथरूम से निकलने लगे 35 सांप, देखिये VIDEO

Advertisement


अगर हमारा सामना एक सांप से हो जाए तो हालत पतली होने में देरी नहीं लगती लेकिन, सोचिए एक साथ 35 सांप आपके सामने निकलने लगें तो क्या होगा…! असम के नागांव इलाके में एक घर के टॉयलेट से एक साथ 35 सांप निकलने लगे। यह नजारा देख घरवाले खौफ में आ गए। आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया तब जाकर बात बनी। इस खौफनाक घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

असम के नागांव जिले में एक घर के नए टॉयलेट से एक के बाद एक 35 सांप निकलते देख घरवालों के होश उड़ गए। इसका वीडियो भी सामने आया है। एएनआई के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर नागांव जिले के शहर कालियाबोर में हुई। नजारा देख न सिर्फ घरवाले बल्कि इलाके के लोगों के लिए भी यह घटना कौतूहल का विषय बन गई है। और जब वहां के निवासियों ने उन्हें देखा तो वे चौंक गए।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांपों को निकलते देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद किसी तरह सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया। संजीब डेका नाम के एक युवक ने एक टब में इन सापों को रेस्क्यू किया। संजीब डेका ने रेस्क्यू के बाद कहा कि सांप कलियाबोर इलाके के पास कुवारिटल चरियाली में स्थित एक नवनिर्मित घर के शौचालय से बरामद हुए हैं।


डेका ने आगे कहा, “घर के मालिक ने मुझे सांपों के बारे में बताया और मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि उस जगह पर कई सांप रेंग रहे थे। मैंने घर के शौचालय से लगभग 35 सांपों को रेंगते हुए बरामद किया। बाद में मैंने उन्हें जंगल में छोड़ दिया।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button