मनोरंजन

पोस्टपोन होगी पुष्पा 2 की रिलीज डेट? सामने आईं 3 बड़ी चुनौतियां!

Advertisement

साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा – द रूल’ का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर और गाना रिलीज किया जा चुका है लेकिन ट्रेलर की रिलीज से पहले ही फिल्म के पोस्टपोन होने की खबर आ गई है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग और क्रिएटिव लेवल पर कुछ काम बाकी है जिसे निपटाने में टीम को एक महीने का वक्त और लग जाएगा। इतना ही नहीं डायरेक्टर सुकुमार फिल्म में किए गए VFX वर्क से संतुष्ठ नहीं है जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज थोड़ी और टल सकती है।

Advertisement

फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 तय की गई थी लेकिन अब तेलुगू 360 ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि शूटिंग शेड्यूल को स्ट्रिक्टली फॉलो करने के बावजूद मेकर्स को ‘पुष्पा-2’ की रिलीज डेट टालनी पड़ सकती है। फिल्म के कुछ हिस्से ऐसे हैं जिनकी शूटिंग दोबारा करनी पड़ेगी।

सुकुमार और उनकी टीम ने कुछ सीक्वेंस रीडिजाइन किए हैं जिन्हें शूट करने में वक्त लगेगा। इसके अलावा VFX को लेकर भी डायरेक्टर असंतुष्ठ हैं और इन सभी कामों को निपटाने में जुलाई के आखिर तक का वक्त लग जाएगा।

जानकारी के मुताबिक मेकर्स डेडलाइन पर चल रहे हैं और सुकुमार चीजों को तय वक्त पर पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसमें अगर चीजें थोड़ी भी ऊपर नीचे हुईं तो संतुलन बिगड़ सकता है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सेफ साइड रहने के लिए मेकर्स रिलीज डेट को पुश कर दें।

हालांकि अभी तक इस बारे में सुकुमार और प्रोडक्शन टीम की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। खबर है कि प्रोड्यूसर सुकुमार ने पुरानी चीजों को याद करते हुए कहा है कि पहले भी चीजें थोड़ी प्रेशर में होने के बावजूद पुष्पा-द राइज को समय रहते रिलीज कर दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button