बिलासपुर

अज्ञात चोरों ने खड़ी ट्रक से 9 नग टायर किया पार….जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – हिर्री क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने खड़ी ट्रक से 9 नग टायर पार कर दिया। चोरी गए टायर की कीमत लगभग 2लाख80 रुपए बताई जा रही है। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Advertisement

हिर्री थाना क्षेत्र में टायर चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी चोरों ने क्षेत्र में खड़ी गाड़ियों से डीजल,बैटरी चोरी जैसी कई घटनाओ को अंजाम दे चुके हैं। नेशनल हाईवे के हिर्री थाने से कुछ दूरी पर विपुल इंजीनियरिंग का वर्कशाॅप है।यहां ट्रेलर को रिपेयरिंग कार्य के लिए लाया गया था। वर्कशॉप में चौकीदार के होने के बावजूद अज्ञात चोर रात में वर्कशॉप में चुपके से दाखिल हुए और ट्रेलर में लगे 9 नग टायर चोरी कर रफू चक्कर हो गए। सुबह जब मैनेजर अजहर कुरैशी अपने वर्कशाप पहुंचे तो देखा कि ट्रेलर में लगे टायर गायब थे। चोरी के टायर की कीमत लगभग 2 लाख 80 रुपए आंकी गई है। मैनेजर को समझते देर नहीं लगी और वह सीधे थाना पहुंचा और चोरी की शिकायत पुलिस से की।

Advertisement

नेशनल हाईवे से लगे दुकानों में चोर बेधड़क चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसे समझा जा सकता है कि चोरों के हौसले कितने बुलंद है। फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button