बिलासपुर

BREKING : नेहरू चौक के पेट्रोल पंप में आग लगाने पहुंचे सिरफिरे को कुछ साहसी युवको ने दबोचा. टला बड़ा हादसा

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर।आज बिलासपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरा युवक नेहरू चौक स्थित पेट्रोल पंप में आग लगाने पहुंच गया युवक ने पेट्रोल कर्मचारी से उसका नोजल पाइप लेकर पेट्रोल का छिडकाव कर दिया उसके बाद युवक ने लाइटर निकालकर पेट्रोल पंप में आग लगानी चाहिए।

Advertisement

लेकिन किस्मत यह रही कि लाइटर नहीं जला और तभी आस पास खड़े युवकों ने साहस का परिचय देते हुए किसी तरह उस युवक को अपने कब्जे में लेकर उस लाइटर को उसके हाथ से छुड़वाया।

Advertisement
परिवेश तिवारी (थाना प्रभारी, सिविल लाइन)

अपने मकसद में कामयाब ना हो पाया युवक पेट्रोल पंप से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ ही लिया और उसकी जमकर खातिरदारी की जिसके चलते नेहरू चौक में लंबा जाम लग गया था।उसके बाद कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने भीड़ के चंगुल से किसी तरह युवक को बचाया और अपने साथ थाने लेकर गई वहीं युवक के पास से तीन तीन मोबाइल और कई संदिग्ध चीजें भी बरामद हुई है युवक कौन सा और उसने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश के पीछे उसका मकसद क्या था ।

Advertisement

इसका पता नहीं चल पाया है । लेकिन कहीं ना कहीं नेहरू चौक में एक बड़ा हादसा टल गया । पुलिस पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर युवक ने पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश क्यो की उसके पीछे उसका मकसद क्या था और युवक कौन है ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button