छत्तीसगढ़

प्रदेश के युवा सट्टे के मकड़जाल में फंसकर आत्महत्या कर रहे हैं, सरकार क्या कर रही है :भाजपा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर – पिछले 24 घंटे में सट्टेबाजों के दबाव में प्रदेश के 2 युवाओं ने आत्महत्या कर ली। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता और विधायक श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि प्रदेश का युवा,जो प्रदेश की शक्ति है, संपत्ति है वह इतनी घोर निराशा में आ जाता है कि वह आत्महत्या करने पर मजबूर है। रायगढ़ में दो युवा व्यवसायियों द्वारा सट्टेबाजों के फेर में आकर आत्महत्या करने की घटना पर टिप्पणी करते हुए भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने सवाल किया कि सरकार इस पर मौन क्यों है? आखिर क्यों सट्टेबाजों पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है ?

Advertisement

उन्होंने कहा कि आखिर प्रदेश में क्यों ऐसी स्थिति बन रही है कि सट्टेबाज युवाओं पर इतना दबाव बना रहे हैं कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ रही है?

Advertisement

श्रीमती रंजना साहू ने कहा जब गृहमंत्री स्वयं सट्टेबाजों की सूची लेकर घूम रहे हैं..तो भी सट्टेबाजों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। भाजपा प्रवक्ता ने सवाल किया कि प्रदेश में इस तरह से आत्महत्याएं क्यों हो हो रही है? उन्होंने पूछा आत्महत्या करतआगे आने वाले समय में युवाओं की आत्महत्या ना हो इसके लिए सरकार क्या कदम उठा रही है? जनता इसका जवाब जानना चाहती है।

श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि प्रदेश की हर मां चिंतित है, उनके परिवार दहशत में हैं कि उनके बच्चों को सट्टेबाजी के चंगुल में फंसा न लिया जाए और कहीं उनके परिवार के साथ भी अनहोनी ना हो जाए। राज्य की कांग्रेस सरकार का इस विषय पर मौन रहना प्रदेश की जनता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button